सोशल करेंसी 2 वेब सीरीज रिलीज डेट, स्टार कास्ट, मेकर्स, प्लॉट
नेटफ्लिक्स सीरीज़ सोशल करेंसी इस साल डेब्यू करेगी। नेटफ्लिक्स की सोशल करेंसी वेब सीरीज का एक लोकप्रिय उदाहरण है।
सोशल करेंसी वेब सीरीज की 2022 किस्त उपलब्ध कराई गई। नेटफ्लिक्स ने अपनी वेब सीरीज सोशल करेंसी का मूवी वर्जन तैयार किया है। सोशल करेंसी नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज है जो भारत में सेट है। प्रकाशन की तिथि: 11 अगस्त, 2022, इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।
सोशल करेंसी एक ऐसा प्रयोग है जिसमें आठ व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त सोशल मीडिया प्रभावित करने वालों (जिनके बड़ी संख्या में अनुयायी हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके नाम के आगे एक नीला चेकमार्क है) को उनकी महाशक्तियों से अस्थायी रूप से अलग करके परीक्षण के लिए रखा गया है। जिसके पास लोगों का सबसे अधिक समर्थन है, दोनों अपने फोन पर और बंद, सत्ता और अस्तित्व के संघर्ष में सबसे ऊपर आने की संभावना है।
सोशल करेंसी में, आठ लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावितों के “प्रभाव” का वास्तविक दुनिया में उनकी महाशक्ति के बिना परीक्षण किया जाता है: उनके ब्लू टिक और अत्यधिक फॉलो किए जाने वाले खाते। तो अस्तित्व और प्रभाव की लड़ाई में फोन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा ‘पसंद’ कौन करेगा?
सोशल करेंसी 2 रिलीज की तारीख (Social Currency Release Date)
इसने पहले विभिन्न रियलिटी स्ट्रीमिंग टीवी श्रृंखलाएं प्रदान की हैं, जिसमें डेटिंग शो जैसे व्हाट द लव! करण जौहर और इंडियन मैचमेकिंग और गेम शो लावा का दावा के साथ। जब सोशल करेंसी वेब सीरीज के प्रीमियर के बारे में खबर उपलब्ध होगी, तो हम एक अपडेट प्रकाशित करेंगे। सोशल करेंसी वेब सीरीज़ का पहला एपिसोड 2022 में प्रीमियर हुआ।
नेटफ्लिक्स सबसे अच्छा ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है क्योंकि यह अपने ग्राहकों को लगातार आश्चर्यचकित और प्रसन्न करता है। चाहे वह एक फिल्म हो, एक वेब श्रृंखला हो, या स्ट्रीमर का मूल उत्पादन हो, सेवा लगातार अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट सामग्री प्रदान करती है।
सोशल करेंसी 2 स्टोरी (Social Currency 2 Story)
सोशल करेंसी सीरीज़ में, आठ जाने-माने सोशल मीडिया श्रोताओं के प्रभाव का परीक्षण आभासी दुनिया के बाहर नीले चेकमार्क और बारीकी से निगरानी किए गए प्रोफाइल के लाभ के बिना किया जाता है। इसके बजाय, वे यह देखने के लिए लड़ते हैं कि कौन अपने फोन, सत्यापित हैंडल या इंटरनेट फॉलोइंग (इक्कीस दिनों के लिए) का उपयोग किए बिना सबसे लंबे समय तक चल सकता है।
जो भी अंतिम दौर में पहुंचेगा उसे विजेता का ताज पहनाया जाएगा। ऑनलाइन श्रृंखला सोशल करेंसी में, आठ प्रसिद्ध सोशल मीडिया श्रोताओं के “प्रभाव” का वास्तविक दुनिया में उनके नीले चेकमार्क और बड़े अनुसरण के लाभ के बिना परीक्षण किया जाता है। जिसके पास अपने फोन के डिस्प्ले पर और उसके बाहर सबसे ज्यादा ‘लाइक’ हैं, वह अस्तित्व और दर्शकों की लड़ाई जीत जाता है।
बिल्कुल नई नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ सोशल करेंसी टेलीविज़न पर प्रसारित होती है। यह एक टीवी शो है जिसमें भारत के लोग सोशल मीडिया पर सुनकर हिस्सा लेते हैं। नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों की दिलचस्पी जगाने और अपने वित्तीय समर्थन को बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। सोशल करेंसी वेब शो में आठ भारतीय सोशल मीडिया श्रोताओं ने योगदान दिया है। 21 दिनों तक इन श्रोताओं का परीक्षण बिना स्मार्टफोन, सत्यापित हैंडल और इंटरनेट फॉलोइंग के किया जाएगा। वास्तविक दुनिया में इन श्रोताओं के लिए ट्रायल रन बनें।
ऑनलाइन व्यक्ति शायद ही कभी वास्तविकता को हर विवरण में दर्शाते हैं। यहां सोशल नेटवर्किंग के प्रदर्शन के कलाकार हैं। भारत के शीर्ष आठ सोशल मीडिया श्रोता इस सोशल करेंसी वेब शो में अपने खुद के फोन, सत्यापित हैंडल या ऑनलाइन फॉलोइंग के बिना 21 दिनों तक संघर्ष करते रहे।
सोशल करेंसी 2 स्टार कास्ट (Social Currency 2 Star Cast)
- Roshni Rai
- Mridul Madhok
- Sakshi Sagar Chopra
- Vagmita Singh
- Ruhi Dilip Singh
- Aakash Mehta
- Bhavin Ashwin Bhanushali
- Parth Laghate